{ads}

amazon-products-review
Slide 1
Slide 2
Slide 3
Slide 3
Slide 3
Slide 3
Slide 3

Breaking News

AWPL Vetdoc Fat Booster Powder

Asclepius Wellness Pvt Ltd (AWPL) Vetdoc Fat Booster Powder: Uses & Benefits

awpl-vetdoc-fat-booster-powder


MRP Price/INR-1687
DP Price/INR-1298  
Size/1500gm

Use of AWPL Vetdoc Fat Booster Powder (वेटडॉक फेट बूस्टर पाउडर इस्तेमाल कैसे करें)

जैसा के आप सभी जानते है आज के समय में हर पशुपालन करने वाला यह चाहता है के उसके जानवर तंदुरुस्त भी रहे और साथ में दूध भी अच्छा और ज्यादा मात्रा में दें। 
इसलिए AWPL द्वारा निर्मित एकदम आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक "वेटडॉक फेट बूस्टर पाउडर" का इस्तेमाल करें। इसका इस्तेमाल इस प्रकार से करें:
1. अगर जानवर बड़े है जैसे की गाय, भैंस इत्यादि तो 50gm-50gm करके दिन में दो बार हरे घास, चारा या फिर पानी में में मिलाकर देना चाहिए और एक हफ्ते में ही आप असर देख पाओगे।
2. अगर जानवर मीडियम साइज के है जैसे की बकरी, भेड़ इत्यादि तो 15 से 20 gm दिन में दो बार उनके चारे के साथ वेटडॉक फेट बूस्टर पाउडर खिलाए।
3. अगर जानवर छोटे है जैसे मुर्गी, बतख, या मछली तो 100 मुर्गी, बतख या मछली का चारा बनाओ और उसमे 10 gm वेटडॉक फेट बूस्टर पाउडर मिलाकर खिलाए।

लेकिन हमेशा की तरहा हम यही सुझाव देंगे की इनका इस्तेमाल करने से पहले हमारे आयुर्वेद सलाहकार से एक बार बात जरूर कर ले। आयुर्वेद सलाहकार से बात करने की कोई फीस नहीं है। अगर आयुर्वेद सलाहकार से बात करना चाहते है तो हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

Benefits of AWPL Vetdoc Fat Booster Powder (वेटडॉक फेट बूस्टर पाउडर के फायदे)

1. सभी प्रकार के जानवरो की सेहत को अच्छा रखता है।
2. जानवरो को शारीरिक और मानसिक तौर पर तंदुरुस्त रखता है।
3. जानवरो से प्राप्त होने वाले दूध की मात्रा बढ़ाता है।
4. जानवरो से प्राप्त होने वाले दूध में फेट लेवल को बढ़ाता है।

Note:- Vetdoc Fat Booster Powder को DP price में खरीदने के लिए हमे व्हाट्सएप मैसेज करे 9112718012 पर।

वेटडॉक फैट बूस्टर पाउडर के लाभ

1. शारीरिक अवस्था में सुधार: 

वेटडॉक फैट बूस्टर पाउडर पशुओं की शारीरिक अवस्था में सुधार करता है। यह उनके वजन को बढ़ाने में मदद करता है, जिससे वे स्वस्थ और सक्रिय रहते हैं।

2. ऊर्जा की आपूर्ति: 

यह पाउडर पशुओं को तत्काल ऊर्जा प्रदान करता है, जिससे वे अपने दैनिक कार्यों को आसानी से कर पाते हैं। यह विशेष रूप से दूध देने वाले मवेशियों के लिए लाभकारी है।

3. दूध उत्पादन में वृद्धि: 

वेटडॉक फैट बूस्टर पाउडर दूध देने वाले पशुओं के दूध उत्पादन में वृद्धि करता है। यह उनके दूध की गुणवत्ता को भी सुधारता है, जिससे दूध की पोषकता बढ़ती है।

4. प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि: 

इस पाउडर का नियमित उपयोग पशुओं की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है, जिससे वे विभिन्न बीमारियों से सुरक्षित रहते हैं।

वेटडॉक फैट बूस्टर पाउडर के लिए सुझाव

वेटडॉक फैट बूस्टर पाउडर का उपयोग करते समय कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है:

1. अनुशंसित मात्रा का पालन करें: 

पशुओं को दिए जाने वाले पाउडर की मात्रा को सही तरीके से मापें और अनुशंसित मात्रा का पालन करें। इससे उनके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

2. नियमितता बनाए रखें: 

इस पाउडर का नियमित उपयोग करें, ताकि पशुओं के स्वास्थ्य में सुधार हो सके और उनके उत्पादन में वृद्धि हो।

3. पानी की उपलब्धता: 

पशुओं को पर्याप्त पानी प्रदान करें, क्योंकि यह उनके शरीर में पाउडर के अवशोषण में सहायक होता है।

4. स्वास्थ्य निगरानी: 

पशुओं के स्वास्थ्य की नियमित निगरानी करें और किसी भी असामान्यता की स्थिति में पशु चिकित्सक से संपर्क करें।

AWPL Veterinary Products

जैसा कि आप सभी को पता है आज के समय में खान पान के कारण बीमारियां और शारीरिक एवम मानसिक कमजोरी सिर्फ मानव शरीर में ही नही बल्कि हमारे जानवरो के शरीर में भी फेल रही है। लेकिन फर्क सिर्फ इतना है की इंसान अपनी दुख तकलीफ बोल कर बता देता है परंतु जानवर बोलकर नही बता सकता। 

इसी परेशानी को समझकर AWPL ने काफी शोध करने के बाद बहोत ही उच्च किस्म के प्रोडक्ट्स का निर्माण किया है जो इस प्रकार से है पहला "वेटडाॅक फेट बूस्टर पाउडर" और दूसरा "वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन"। 

अगर हम बात करें आज से लगभग 50 साल पहले की तो उस समय लोगो के पास जमीन की कोई कमी नहीं थी। जिसमे सारे जानवर आराम से घूमते थे और अच्छा हरा घास खाते थे, साथ ही साथ घर पर भी अच्छा खाना खाते थे। इस कारण से पहले के जानवर आज के जानवरो की तुलना में काफी हष्ट पुष्ट रहते थे और वो जानवर दूध भी ज्यादा देते थे।

लेकिन अब ना तो इन जानवरो के घूमने के लिए पर्याप्त जमीन है और ना ही इनको अच्छा और हरा घास खाने को मिलता है, इस कारण इन जानवरो के शरीर में अनेकों कमियां आ जाती है जैसे की, शरीर में कैल्शियम की कमी और दूध में फेट लेवल की कमी इत्यादि।

इन सभी परेशानियों से बचने के लिए आज कल के पशुपालन करने वाले तरह तरह की दवाइयां जानवरो को खिलाते है जो की indirectly दूध के जरिए इंशानी शरीर में जाति है और कई तरह के बीमारियों का कारण बनती है। इसके अलावा आज कल जानवरो से दूध अधिक प्राप्त करने के लिए और उनके दूध में फेट लेवल बढ़ाने के लिए कई प्रकार के इंजेक्शन लगवाए जाते है जो की उन जानवरो और इंसानों दोनो के लिए ठीक नहीं है।

इन सभी दिक्कतों से छुटकारा पाने के लिए AWPL ने बहोत ही शानदार आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स जानवरो के लिए बनाए है। इनका इस्तेमाल करके bahot sare जानवरो में देखा गया है की उनकी सेहत भी ठीक हुई है और दूध में फेट लेवल भी बढ़ा है। इसलिए हम तो यही कहेंगे की एक बार अपने जानवरो को यह पिला कर देखिए इनमे कोई हानिकारक कैमिकल नही है हमारे प्रोडक्ट्स पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से निर्मित है और भारत सरकार द्वारा संचालित आयुष मंत्रालय से प्रमाणित है।

Post a Comment

0 Comments