{ads}

amazon-products-review
Slide 1
Slide 2
Slide 3
Slide 3
Slide 3
Slide 3
Slide 3

Breaking News

AWPL Thunderblast Ras

AWPL Thunder-blast Ras: Uses & Benefits

awpl-thunderblast-ras

price/INR-1998
size/500ml

Use of Thunder Blast Ras (थन्डर ब्लास्ट रस का इस्तेमाल कैसे करें)

थन्डर ब्लास्ट रस का इस्तेमाल शरीर की किसी भी प्रकार की नस के blockage को खोलने के लिए किया जाता है। इसका इस्तेमाल 10ml थन्डर ब्लास्ट रस को 90 ml  गरम दूध में मिलाकर दिन में दो बार खाना खाने के आधा घंटा बाद किया जाता है। लेकिन हमारे आयुर्वेद डॉक्टर से बात कीये बिना अपनी मर्जी से दवा ना खाए। डॉक्टर से बात करने की कोई फीस नहीं है। अगर डॉक्टर से बात करना चाहते है तो हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

Benefits of Thunder Blast Ras (थन्डर ब्लास्ट रस के फायदे)

1. सभी प्रकार की नशों को अंदर से साफ करती है और blockage को खोलती है। 
2. सभी प्रकार की योन संबंधी (sexual) समायाओ का समाधान करती है। 
3. इंसान के nervous system को स्वस्थ रखती है।

Note: बवासीर से पीड़ित इंसान थन्डर ब्लास्ट रस का इस्तेमाल ना करे।  

Thunderblast के बारे में विस्तृत जानकारी:

Asclepius Wellness Pvt Ltd (AWPL) एक प्रतिष्ठित भारतीय कंपनी है जो स्वास्थ्य और वेलनेस उत्पादों के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दे रही है। इस कंपनी का मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीने में मदद करना है। अपने विविध और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के माध्यम से, AWPL ने स्वास्थ्य और वेलनेस के क्षेत्र में एक नई दिशा तय की है। इस लेख में, हम उनके विशेष उत्पाद 'Thunderblast Ras' के बारे में विस्तार से जानेंगे।

Introduction about Thunderblast Ras:

Thunderblast Ras, जो की Asclepius Wellness Pvt Ltd (AWPL) का एक प्रमुख उत्पाद है जो विशेष रूप से पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए तैयार किया गया है। यह उत्पाद प्राचीन आयुर्वेदिक ज्ञान और आधुनिक विज्ञान का संयोजन है। इसके सेवन से न केवल ऊर्जा और स्टैमिना में वृद्धि होती है, बल्कि यह समग्र स्वास्थ्य को भी बेहतर बनाता है।

Ingredients of Thunderblast Ras:

Thunderblast Ras प्राकृतिक जड़ी-बूटियों और अन्य आयुर्वेदिक सामग्रियों से निर्मित है। इसमें शामिल प्रमुख सामग्रियों में अश्वगंधा, शिलाजीत, कौंच बीज, गोक्षुरा, और सफेद मूसली शामिल हैं। ये सभी सामग्री आयुर्वेद में पुरुष स्वास्थ्य और शक्ति को बढ़ाने के लिए प्रसिद्ध हैं।

1. अश्वगंधा: 

यह एक शक्तिशाली अदाप्टोजेन है जो तनाव को कम करता है, ऊर्जा बढ़ाता है, और शारीरिक सहनशक्ति में सुधार करता है।

2. शिलाजीत: 

यह एक प्राकृतिक ऊर्जा बूस्टर है जो शरीर के मेटाबॉलिज्म को बढ़ाता है और पुरुषों की प्रजनन क्षमता को सुधारता है।

3. कौंच बीज: 

यह आयुर्वेद में एक प्रसिद्ध जड़ी-बूटी है जो पुरुषों की यौन शक्ति और स्वास्थ्य को बढ़ाने में मदद करता है।

4. गोक्षुरा: 

यह जड़ी-बूटी पुरुषों के हार्मोन संतुलन को बनाए रखने और प्रजनन स्वास्थ्य को सुधारने में सहायक है।

5. सफेद मूसली: 

यह जड़ी-बूटी यौन शक्ति और शारीरिक शक्ति को बढ़ाने में मदद करती है।

Advantages of Thunderblast Ras:

Thunderblast Ras के नियमित सेवन से कई स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो सकते हैं:

1. Increase Energy and Stemina: 

Thunderblast Ras शरीर को प्राकृतिक ऊर्जा प्रदान करता है, जिससे दिनभर की थकान और कमजोरी दूर होती है।

2. Improve Sexual Health:

इस रस के सेवन से पुरुषों की यौन शक्ति और प्रजनन क्षमता में सुधार होता है।

3. Make stronger Muscles:

यह रस मांसपेशियों की मजबूती को बढ़ाता है और शारीरिक सहनशक्ति में सुधार करता है।

4. Control on Mental Stress:

अश्वगंधा जैसी जड़ी-बूटियों के कारण, यह रस मानसिक तनाव और चिंता को कम करने में मदद करता है।

5. Increase Immunity Power:

इसमें मौजूद विभिन्न जड़ी-बूटियाँ शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाती हैं, जिससे बीमारियों से लड़ने की क्षमता बढ़ती है।

How to Use:

Thunderblast Ras का सेवन करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण निर्देश हैं जिनका पालन करना आवश्यक है:

1. Quantity:

आमतौर पर, वयस्क पुरुषों के लिए 10-20 मिलीलीटर Thunderblast Ras का सेवन दिन में दो बार किया जा सकता है। हालांकि, सटीक मात्रा के लिए चिकित्सक से परामर्श करना उचित होता है।

2. Use while Empty Stomach:

इसे सुबह खाली पेट और रात को सोने से पहले लेना अधिक प्रभावी माना जाता है।

3. Continuity:

अच्छे परिणाम पाने के लिए इसका नियमित सेवन आवश्यक है।

Cautions:

Thunderblast Ras का सेवन करते समय कुछ सावधानियाँ बरतना आवश्यक है:

1. Advice from Doctor:

अगर आप किसी स्वास्थ्य समस्या से जूझ रहे हैं या किसी प्रकार की दवा ले रहे हैं, तो Thunderblast Ras का सेवन करने से पहले चिकित्सक से परामर्श करें।

2. Follow the Accurate Quantity:

अनुशंसित मात्रा से अधिक सेवन न करें, क्योंकि इससे स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है।

3. Check for Elergy:

अगर आपको किसी प्राकृतिक तत्व से एलर्जी है, तो इस रस का सेवन करने से पहले सावधानी बरतें।

AWPL Viewpoint:

Asclepius Wellness Pvt Ltd (AWPL) का दृष्टिकोण स्वास्थ्य और वेलनेस के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करना है। उनके उत्पादों में उच्च गुणवत्ता और शुद्धता का विशेष ध्यान रखा जाता है। Asclepius Wellness Pvt Ltd (AWPL) अपने ग्राहकों को प्राकृतिक और प्रभावी स्वास्थ्य समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Popularity of Thunderblast Ras:

स्वास्थ्य और वेलनेस उत्पादों के बाजार में Thunderblast Ras ने अपनी एक विशिष्ट पहचान बनाई है। इसके प्रभावी परिणाम और गुणवत्ता के कारण, यह उत्पाद तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। कई पुरुषों ने इसके सेवन से सकारात्मक परिणाम प्राप्त किए हैं और इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाया है।

Customer Feedback:

Thunderblast Ras के बारे में ग्राहकों की समीक्षाएं भी काफी सकारात्मक रही हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने इसके सेवन से अपनी ऊर्जा स्तर में वृद्धि और यौन स्वास्थ्य में सुधार की बात कही है। इसके अलावा, कुछ ग्राहकों ने बताया कि उन्होंने Thunderblast Ras के सेवन से अपने मानसिक तनाव और चिंता में भी कमी महसूस की है।

awpl-thunderblast-ras

Conclusion:

Asclepius Wellness Pvt Ltd (AWPL) का Thunderblast Ras एक उत्कृष्ट आयुर्वेदिक उत्पाद है जो पुरुषों के संपूर्ण स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करता है। इसके प्राकृतिक और प्रभावी सामग्रियों के कारण, यह उत्पाद तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और कई लोगों ने इसके सेवन से सकारात्मक परिणाम प्राप्त किए हैं। Thunderblast Ras न केवल ऊर्जा और स्टैमिना में वृद्धि करता है, बल्कि यौन स्वास्थ्य, मांसपेशियों की मजबूती, और मानसिक तनाव को भी कम करने में सहायक है।

यदि आप एक स्वस्थ और खुशहाल जीवन जीना चाहते हैं, तो Thunderblast Ras को अपनी दिनचर्या में शामिल करना एक अच्छा विकल्प हो सकता है। लेकिन याद रखें, किसी भी आयुर्वेदिक उत्पाद का सेवन करने से पहले चिकित्सक से परामर्श अवश्य करें। स्वस्थ रहें, खुश रहें!

AWPL के सभी Wellness Products की विस्तृत जानकारी:

आज के दौर में लोग जिंदगी में इतने व्यस्त हो गए हैं कि वो खुद पर ध्यान देने का समय भी नहीं निकाल पाते है। आज के समय में बहुत कम लोग हैं जो स्वास्थयपूर्ण जीवनशैली अपनाते हैं। काम का दबाव, घर-परिवार की जिम्मेदारी, आर्थिक तंगी, बेरोजगारी आदि के कारण लोगों में चिंता, बेचैनी, मानसिक तनाव और अवसाद बढ़ता जा रहा है, जिसके कारण वे शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ होते जा रहे हैं। अगर इंसान को अपना जीवन लंबे समय तक जीना है तो उनको शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहना चाहिए, अगर आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे तभी आप कोई भी काम आसानी से कर सकते हैं। इसके लिए स्थायी और अच्छे परिणाम के लिए अच्छे उत्पादों का उपयोग करना आवश्यक है, इसके लिए हम AWPL वेलनेस उत्पादों को अपनाने की सलाह देंगे क्योंकि AWPL पिछले एक दशक से ऐसे ही हजारों - लाखों लोगों की बीमारिया सही करने में 100% सफल रहा है।

Type of Disease

1. Disease / Pandemic (महामारी): 

महामारी वो बीमारिया है जो सालों पहले हुआ करती थी, जिनका इलाज आयुर्वेद से हो सकता था लेकिन आम जनता को इनके बारे में जानकारी ना होने के कारण और जब तक लोगों को समझ आता तब तक देर हो जाती थी, और इलाज में देरी होने के कारण इंसान को नहीं बचाया जा सकता था। लेकिन धीरे-धीरे विज्ञान ने तरक्की की और इन सब महामारियों का इलाज ढूंढ निकाला। ये सभी महामारी इस प्रकार से थी:-
(क) मलेरिया 
(ख) डिप्थेरिया 
(ग) चेचक 
(घ) प्लेग 
(च) चिकनफॉक्स 
(छ) हैज़ा 
(ज) क्षय रोग 
(झ) काली खांस

2. Life Style Diseases (जीवन शैली रोग):

Life  Style Diseases  में वो रोग आते है जो आजकल मानव के खान-पान और रहन -सहन से होते है। जैसे की - High Blood Pressure, Heart disease (Heart attack, Silent attack), Obesity (मोटापा), Asthma, Sugar (diabetes), Cancer, Hypertension, Cardio Diseases, Alzheimer, Hair loss, Eye Sight Low, Face fairness loss, Pregnancies Issue, Gyno Problems, Kids growth problems, Piles (बवासीर), Joint Pain Etc. 

Wellness Tips (स्वस्थ रहने की युक्तीया):

Asclepius वेलनेस उत्पाद आपके व्यस्त जीवन में आपके स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद करते हैं। जो की आपको शारीरिक और मानसिक तौर पर मजबूत बनाते है, साथ ही आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको कुछ वेलनेस टिप्स की जानकारी देंगे जिनको फॉलो करके आप जीवन को शुखमय और स्वस्थ बना सकते है। 

It is necessary to have enough sleep (पर्याप्त नींद लेना जरूरी है):

आज के समय में काम ज्यादा है और समय इंसान के पास कम रह गया है। इसके चलते इंसान ठीक तरह से सो नहीं पाता है जिस वजह से उसके शरीर में बहोत सारे विकार उतपन होने लग जाते है जिनका उस इंसान को शुरू में पता नहीं चलता। हर इंसान को दिन में 8 घंटे सोना चाहिए जिससे इंसान शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेगा। सोने से दिमाग को भी अच्छी नींद मिलती है। हर दिन आठ घंटे की नींद लें, ताकि आप स्वस्थ और खुश महसूस कर सकें। मानसिक स्वस्थता पाने का यह सबसे आसान तरीका है।

Be physically active (रोज व्यायाम करते रहिये)

समय का अभाव होने के कारण आज कल इंसान शारीरिक व्यायाम को तो जैसे भूल सा गया है। इंसान को स्वस्थ रहने के लिए प्रतिदिन 45 से 60 मिनट व्यायाम करना चाहिए। हर दिन अपना व्यायाम बदल-बदल कर करें। बस आपको शारीरिक रूप से सक्रिय रहना होगा। सामान्य से अधिक व्यायाम करें। व्यायाम करने से आप हृदय रोग, ऑस्टियोपोरोसिस, अवसाद, चिंता जैसी बीमारियों से बचे रहेंगे। सक्रिय रहने से मानसिक सतर्कता भी बढ़ती है।

Herbs must be in the diet (अपने खाने में में जड़ी-बूटियों का इस्तेमाल जरूर करें):

आज कल आपने देखा होगा की इंसान समय के अभाव के चलते और स्वाद पाने के लिए कुछ भी खा लेता है। चाहे फिर वो उसके शरीर को नुकसान ही क्यू ना पहुचा रही हो। लेकिन अगर आप स्वस्थ रहना चाहते है तो विभिन्न प्रकार की जड़ी-बूटियों का सेवन करके आप अधिक दिनों तक मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रह सकते हैं। एक शोध के मुताबिक, गुडुची औषधि रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने का काम करती है। किसी भी तरह के संक्रमण से लड़ने में मदद करता है। इसके सेवन से आप फिट और स्वस्थ रह सकते हैं। अपनी आवश्यकताओं के आधार पर, उन जड़ी-बूटियों का उपयोग करें जो आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करती हैं। फिर चाहे श्वसन स्वास्थ्य के लिए तुलसी का उपयोग करना हो या संज्ञानात्मक क्षमताओं और याददाश्त बढ़ाने के लिए ब्राह्मी का उपयोग करना हो।

इन वस्तुओ का सेवन ना करें:

Refined Products
Fried Foods
Junk Foods (Pizza, Burger, Samosa, Pakode, Sandwich, Bakeries Items)
Tea
Alcohol
Ice cream which is from Ice-cream parlor (If you want consume ice-cream than made it at home)
Soft-drinks 

Drink water according to your body weight (शारीरिक वजन के अनुसार पानी पिए):

समय के अभाव और काम में व्यस्त होने के कारण भी इंसान दिन में पानी कम पिता है जो की उसके लिए बहोत खतरनाक साबित हो सकता है। क्योंकि पानी शरीर के लिए ऐसा ईंधन है, जिस पर हमारा शरीर काम करता है। शरीर को बेहतर ढंग से काम करने के लिए पानी पीना बहुत जरूरी है। पर्याप्त पानी पीने से विषहरण, मजबूत पाचन, स्वस्थ त्वचा और बालों में मदद मिलती है। इससे आप संतुलित महसूस करते हैं। इसके लिए रोजाना अपने शरीर के वजन का 10% पनि जरूर पिए। अगर आप इससे ज्यादा पानी पीना चाहते हैं तो यह आपकी जीवनशैली परिस्थितियों पर निर्भर करता है।

Post a Comment

0 Comments