{ads}

amazon-products-review
Slide 1
Slide 2
Slide 3
Slide 3
Slide 3
Slide 3
Slide 3

Breaking News

AWPL Vetdoc Calcium Suspension

AWPL Vetdoc Calcium Suspension: Uses & Benefits

awpl-vetdoc-calcium-suspension


Use of AWPL Vetdoc Calcium Suspension (वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन इस्तेमाल कैसे करें)

जैसा के आप सभी जानते है आज के समय में हर पशुपालन करने वाला यह चाहता है के उसके जानवर तंदुरुस्त भी रहे और साथ में दूध भी अच्छा और ज्यादा मात्रा में दें। 
इसलिए AWPL द्वारा निर्मित एकदम आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक "वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन" का इस्तेमाल करें। इसका इस्तेमाल इस प्रकार से करें:
1. अगर जानवर बड़े है जैसे की गाय, भैंस इत्यादि तो 100ml - 100ml करके दिन में दो बार हरे घास, चारा या फिर पानी में में मिलाकर देना चाहिए और एक हफ्ते में ही आप असर देख पाओगे।
2. अगर जानवर मीडियम साइज के है जैसे की बकरी, भेड़ इत्यादि तो 35 से 40 ml दिन में दो बार उनके चारे के साथ वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन खिलाए।
3. अगर जानवर छोटे है जैसे मुर्गी, बतख, या मछली तो 100 मुर्गी, बतख या मछली का चारा बनाओ और उसमे 20ml वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन मिलाकर खिलाए।

लेकिन हमेशा की तरहा हम यही सुझाव देंगे की इनका इस्तेमाल करने से पहले हमारे आयुर्वेद सलाहकार से एक बार बात जरूर कर ले। आयुर्वेद सलाहकार से बात करने की कोई फीस नहीं है। अगर आयुर्वेद सलाहकार से बात करना चाहते है तो हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

Benefits of AWPL Vetdoc Calcium Suspension (वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन के फायदे)

1. सभी प्रकार के जानवरो की सेहत को अच्छा रखता है।
2. जानवरो को शारीरिक और मानसिक तौर पर तंदुरुस्त रखता है।
3. जानवरो के शरीर में कैल्शियम की कमी से होने वाले विकारों से बचाता है।

AWPL Veterinary Products

जैसा कि आप सभी को पता है आज के समय में खान पान के कारण बीमारियां और शारीरिक एवम मानसिक कमजोरी सिर्फ मानव शरीर में ही नही बल्कि हमारे जानवरो के शरीर में भी फेल रही है। लेकिन फर्क सिर्फ इतना है की इंसान अपनी दुख तकलीफ बोल कर बता देता है परंतु जानवर बोलकर नही बता सकता। 

इसी परेशानी को समझकर AWPL ने काफी शोध करने के बाद बहोत ही उच्च किस्म के प्रोडक्ट्स का निर्माण किया है जो इस प्रकार से है पहला "वेटडाॅक फेट बूस्टर पाउडर" और दूसरा "वेटडॉक कैल्शियम सस्पेंशन"। 

अगर हम बात करें आज से लगभग 50 साल पहले की तो उस समय लोगो के पास जमीन की कोई कमी नहीं थी। जिसमे सारे जानवर आराम से घूमते थे और अच्छा हरा घास खाते थे, साथ ही साथ घर पर भी अच्छा खाना खाते थे। इस कारण से पहले के जानवर आज के जानवरो की तुलना में काफी हष्ट पुष्ट रहते थे और वो जानवर दूध भी ज्यादा देते थे।

लेकिन अब ना तो इन जानवरो के घूमने के लिए पर्याप्त जमीन है और ना ही इनको अच्छा और हरा घास खाने को मिलता है, इस कारण इन जानवरो के शरीर में अनेकों कमियां आ जाती है जैसे की, शरीर में कैल्शियम की कमी और दूध में फेट लेवल की कमी इत्यादि।

इन सभी परेशानियों से बचने के लिए आज कल के पशुपालन करने वाले तरह तरह की दवाइयां जानवरो को खिलाते है जो की indirectly दूध के जरिए इंशानी शरीर में जाति है और कई तरह के बीमारियों का कारण बनती है। इसके अलावा आज कल जानवरो से दूध अधिक प्राप्त करने के लिए और उनके दूध में फेट लेवल बढ़ाने के लिए कई प्रकार के इंजेक्शन लगवाए जाते है जो की उन जानवरो और इंसानों दोनो के लिए ठीक नहीं है।

इन सभी दिक्कतों से छुटकारा पाने के लिए AWPL ने बहोत ही शानदार आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स जानवरो के लिए बनाए है। इनका इस्तेमाल करके बहोत सारे जानवरो में देखा गया है की उनकी सेहत भी ठीक हुई है और दूध में फेट लेवल भी बढ़ा है। इसलिए हम तो यही कहेंगे की एक बार अपने जानवरो को यह पिला कर देखिए इनमे कोई हानिकारक कैमिकल नही है हमारे प्रोडक्ट्स पूर्ण रूप से आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से निर्मित है और भारत सरकार द्वारा संचालित आयुष मंत्रालय से प्रमाणित है।
price/INR-1994  

size/5000ml

Post a Comment

0 Comments