{ads}

amazon-products-review

Breaking News

AWPL Vedik Agro Eco Hariyali


AWPL Vedik Agro Eco Hariyali: Uses & Benefits

awpl-vedik-agro-eco-hariyali


Use of AWPL Vedik Agro Eco Hariyali (वेदिक अग्रो एकॉ हरियाली का इस्तेमाल कैसे करें)

Agriculture का यह प्रोडक्ट AWPL का ब्लॉक बूस्टर साबित हुआ है। वैदिक अग्रो एकॉ हरियाली से खेती में चार चाँद लग जाते है। वैदिक अग्रो एकॉ हरियाली को खैत में फसल उगने के 8 से 10 दिन बाद पानी देने से पहले 500gm को 1 एकड़ या फिर 2.5 बीघा जमीन में वैदिक अग्रो एकॉ हरियाली का एक पैकेट यानि 500 gm का इस्तेमाल करना है। वैदिक अग्रो एकॉ हरियाली के छिड़काव से जमीन उपजाऊ बनती है। साथ ही साथ यह फसल को सुरुआती पोषण प्रदान करती है जिससे फसल की पैदावार 2 से 3 गुना बढ़ जाती है। लेकिन हमेशा की तरहा हम यही सुझाव देंगे की हमारे आयुर्वेद खाद सलाहकार से बात कीये बिना अपनी मर्जी से इसका इस्तेमाल ना करे। आयुर्वेद खाद सलाहकार से बात करने की कोई फीस नहीं है। अगर आयुर्वेद खाद सलाहकार से बात करना चाहते है तो हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

Benefits of AWPL Vedik Agro Eco Hariyali (वेदिक अग्रो एकॉ हरियाली के फायदे)

1. जमीन को उपजाऊ बनाए रखती है।
2. फसल को शुरुआती पोषण प्रदान करती है।
3. फसल की अच्छी पैदावार में मदद करती है।

AWPL Agriculture Products

जैसा की आप सभी जानते है, की आज के दौर में इंसान के पास समय का अभाव है। साथ ही साथ जनसंख्या इतनी ज्यादा है की उनकी अनाज की मांग पूरी करना मुस्किल हो रहा है। इसी मांग को पूरा करने के लिए लोग आजकल कई तरहा के केमिकल खैत में इस्तेमाल करते है जैसे की यूरिया, और कई तरहा की दवायी का इस्तेमाल करते है जो की बहोत ही खतरनाक जहर का काम करती है। इन सब का इस्तेमाल करने से फसल की पैदावार तो अच्छी होती है लेकिन उस फसल को खाने वालों को तरह - तरह के रोग लग जाते है। साथ ही साथ जमीन की उपजाऊ गुणवता को भी नुकसान होता है। 

इस लिए awpl ने गहन अध्ययन करके बहोत ही उच्च गुणवता वाले agriculture products का निर्माण किया है जो इस प्रकार है-  वेदिक अग्रो भूवितावेदिक अग्रो 90वेदिक अग्रो PGPRवेदिक अग्रो एकॉ हरियाली है। इन चारों उत्पादों का इस्तेमाल करके बिना किसी जहरीली दवाई का इस्तेमाल कीये अच्छी फसल का उत्पादन खैत में किया जा सकता है, इससे जमीन को भी कोई नुकसान नहीं होगा और इससे पैदा होने वाली फसल से इंसानी शरीर को भी कोई नुकसान नहीं होगा। इसके लिए स्थायी और अच्छे परिणाम के लिए अच्छे उत्पादों का उपयोग करना आवश्यक है, इसके लिए हम AWPL agriculture उत्पादों को अपनाने की सलाह देंगे क्योंकि AWPL पिछले एक दशक से ऐसे ही हजारों - लाखों किसानों के साथ मिलकर 100% आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक फसल करने में सफल रहा है।
price/INR-1015  

size/500gm 

Post a Comment

0 Comments