{ads}

amazon-products-review

Breaking News

AWPL Vedik Agro PGPR

AWPL Vedik Agro PGPR: Uses & Benefits

awpl-vedik-agro-pgpr


Use of AWPL Vedik Agro PGPR (वेदिक अग्रो PGPR का इस्तेमाल कैसे करें)

जैसा कि आप सभी जानते है की आज के समय में हर एक किसान ये चाहता है की उसके खेत में फसल अच्छी और ज्यादा से ज्यादा हो, इसके लिए वो कुछ भी करता है। किसान अपने खेत में अच्छी फसल के लिए यूरिया जैसी जहरीली वस्तु का इस्तेमाल करता है इसके अलावा और भी bahot sare जहरीली दवाइया इस्तेमाल करता है, जिससे इंसान धीरे धीरे बीमार होता जा रहा है। लेकिन AWPL ने इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए एक शानदार प्रोडक्ट का निर्माण किया है जिसका नाम है "वैदिक एग्रो PGPR" यह प्रोडक्ट Agriculture ke क्षेत्र में अलग ही जान डाल चुका है। 

सबसे बड़ी बात तो यह है की यह किसी भी तरह के हानिकारक तत्व या जहरीली दवाइयों से मिलकर नही बना है। वैदिक एग्रो PGPR 250ml 200 ltr पानी में मिलाकर फसल पर छिड़काव करना होता है। वैदिक एग्रो PGPR के छिड़काव से फसल पर फूल ज्यादा आते है इस वजह से पैदावार ज्यादा होती है और फसल की ग्रोथ भी अच्छी होती है और फसल 5 से 10 गुना ज्यादा पैदा होती है। लेकिन हमेशा की तरहा हम यही सुझाव देंगे की हमारे आयुर्वेद खाद सलाहकार से बात कीये बिना अपनी मर्जी से इसका इस्तेमाल ना करे। आयुर्वेद खाद सलाहकार से बात करने की कोई फीस नहीं है। अगर आयुर्वेद खाद सलाहकार से बात करना चाहते है तो हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

Benefits of AWPL Vedik Agro PGPR (वेदिक अग्रो PGPR के फायदे)

1. फसल की ग्रोथ बढ़ाने में मदद करता है।
2. फसल पर फूल ज्यादा आते है।
3. 5 से 10 गुना फसल की पैदावार बढ़ाता है।

AWPL Agriculture Products

जैसा की आप सभी जानते है, की आज के दौर में इंसान के पास समय का अभाव है। साथ ही साथ जनसंख्या इतनी ज्यादा है की उनकी अनाज की मांग पूरी करना मुस्किल हो रहा है। इसी मांग को पूरा करने के लिए लोग आजकल कई तरहा के केमिकल खैत में इस्तेमाल करते है जैसे की यूरिया, और कई तरहा की दवायी का इस्तेमाल करते है जो की बहोत ही खतरनाक जहर का काम करती है। इन सब का इस्तेमाल करने से फसल की पैदावार तो अच्छी होती है लेकिन उस फसल को खाने वालों को तरह - तरह के रोग लग जाते है। साथ ही साथ जमीन की उपजाऊ गुणवता को भी नुकसान होता है। 

इस लिए awpl ने गहन अध्ययन करके बहोत ही उच्च गुणवता वाले agriculture products का निर्माण किया है जो इस प्रकार है-  वेदिक अग्रो भूवितावेदिक अग्रो 90वेदिक अग्रो PGPRवेदिक अग्रो एकॉ हरियाली है। इन चारों उत्पादों का इस्तेमाल करके बिना किसी जहरीली दवाई का इस्तेमाल कीये अच्छी फसल का उत्पादन खैत में किया जा सकता है, इससे जमीन को भी कोई नुकसान नहीं होगा और इससे पैदा होने वाली फसल से इंसानी शरीर को भी कोई नुकसान नहीं होगा। इसके लिए स्थायी और अच्छे परिणाम के लिए अच्छे उत्पादों का उपयोग करना आवश्यक है, इसके लिए हम AWPL agriculture उत्पादों को अपनाने की सलाह देंगे क्योंकि AWPL पिछले एक दशक से ऐसे ही हजारों - लाखों किसानों के साथ मिलकर 100% आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक फसल करने में सफल रहा है।
price/INR-515  

size/250ml 

Post a Comment

0 Comments