{ads}

amazon-products-review

Breaking News

AWPL Make-up Mantras Hair Removal Cream

AWPL Make-up Mantras Hair Removal Cream

awpl-make-up-mantras-hair-removal-cream
price/INR-139

size/50ml

AWPL Make-up Mantras Hair Removal Cream (मेकअप मंत्रा हेयर रिमूवल क्रीम)

दोस्तों आज हम बात करने वाले है एक ऐसे उत्पाद की जिसकी जरूरत हर इंसान को पड़ती है। तो बात करते है "AWPL Make-up Mantras Hair Removal Cream" के बारे में। दोस्तो जैसा की आप सभी जानते है की एक इंसान सुंदर दिखने के लिए बहोत कुछ करता है, को व्यायाम करता है, अच्छा और स्वस्थ भोजन करता है और तरह तरह की क्रीम भी लगाता है।

लेकिन इसके अलावा एक इंसान के सुंदर दिखने में उसके बालो का भी अहम रोल रहता है। अब अगर बाल सही जगह है तो बहोत अच्छा है अगर अनचाही जगह बाल है तो वो अच्छे नही लगते तब इंसान उन्हे हटाने की सोचता है।

लेकिन हटाने के लिए क्या करें अगर ब्लेड या रेजर का इस्तेमाल करते है तो वह पर बार बार बाल आयेंगे एवम और घने बाल आयेंगे। इस से बचने के लिए अधिकतर लोग हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल करते है, परंतु मार्केट में बहोट सारे हेयर रिमूवल क्रीम उपलब्ध है। जिनमे तरह तरह के नुकसान दायक chemical मिलाए होते है इस कारण इनका बार बार इस्तेमाल करने से त्वचा को काफी नुकसान होता है जैसे की:
1. त्वचा का काला पड़ जाना।
2. त्वचा की कोशिकाओं का नष्ट हो जाना।
3. त्वचा के कैंसर का कारण भी हो सकती है।

इन सभी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए AWPL (Asclepius Wellness Pvt Ltd) ने बाहोत ही उच्चतम किस्म की हेयर रिमूवल क्रीम को बनाया है। जो पूर्णतया आयुर्वेदिक और ऑर्गेनिक है एवम इसका त्वचा पर कोई भी साइड इफेक्ट्स नही होता है। इसके अलावा यह भारत सरकार द्वारा कार्यरत आयुष मंत्रालय से परमाणित है।

अधिक जानकारी के लिए हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

Post a Comment

0 Comments