AWPL Bathveda Neem Tulsi Bar

AWPL Bathveda Neem Tulsi Bar

Size:
Price:

Read more

AWPL Bathveda Neem Tulsi Bar: Description & Benefits

awpl-bathveda-neem-tulsi-bar

AWPL Bathveda Neem Tulsi Bar (बाथवेदा नीम तुलसी नहाने का साबुन)

दोस्तों जैसा के आप सभी जानते है हर एक इंसान को जितना शुद्ध और स्वस्थ भोजन करना चाहिए उतना ही शुद्ध उसे अपने शरीर को रखना चाहिए। अपने शरीर को साफ सुथरा रखने के लिए इंसान नहाता है, अब कुछ लोग दिन में एक बार नहाते है तो कुछ लोग दिन में दो बार नहाते है। 

लेकिन जरूरी बात यह है की वो नहाते समय कोई न कोई साबुन तो इस्तेमाल करता है, अब साबुन कैसा है ये निर्भर करता है की उसका शरीर साफ हो रहा है या बीमार हो रहा है। जी हां ये जानकर आपको हैरानी होगी की मार्केट में जितने भी साबुन है उन्हे अच्छा दिखाने के लिए और अच्छी खुशबू के लिए तरह तरह के कैमिकल मिलाए जाते है जो अप्रत्यक्ष रूप से इंसान के शरीर को नुकसान पहुंचाते है। 

awpl-bathveda-neem-tulsi-bar

इन्ही परेशानी को देखते हुए AWPL (Asclepius Wellness Pvt Ltd) ने आयुर्वेद और जड़ी बूटियों के मिश्रण से बहोत ही शानदार नहाने वाले साबुन का निर्माण किया है जिसके बारें में आज हम बात करेंगे। AWPL (Asclepius Wellness Pvt Ltd) द्वारा बनाए गए सभी उत्पाद भारत सरकार द्वारा संचालित आयुष मंत्रालय के द्वारा प्रमाणित है। तो मानव शरीर को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। तो आज ऐसे ही एक उत्पाद की बात हम करेंगे जिसका नाम है "AWPL Bathveda Neem Tulsi Bar"। 

आज हर घर में नहाने वाले साबुन का इस्तेमाल होता है चाहे वो कोई सी भी कंपनी का हो, इसलिए हम कहते है की एक बार आप ये इस्तेमाल करके देखो इसका रिजल्ट आपको चौंका देगा और आप हर बार इसे ही इस्तेमाल करना पसंद करेंगे। AWPL (Asclepius Wellness Pvt Ltd) ने बड़े ही शानदार उत्पाद का निर्माण किया है और सबसे बाड़ी बात इसमे कोई भी हानिकारक केमिकल का इस्तेमाल नहीं हुआ है। 

अधिक जानकारी के लिए हमे ईमेल करे - support@suryodayawellness.com पर। 

0 Reviews

Contact form

Name

Email *

Message *